KineMaster का Watermark कैसे हटाये लेटेस्ट ट्रिक

KineMaster का Watermark कैसे हटाये लेटेस्ट ट्रिक
- दोस्तों आज मैं आपको बताऊंगा कि आप KineMaster का Watermark कैसे हटाए वह भी बिल्कुल लेटेस्ट ट्रिक के साथ। दोस्तों क्योंकि काफी पुरानी ट्रिक्स जो थी आज के समय में वह काम नहीं कर रही है। इसीलिए मैं आपको बिल्कुल लेटेस्ट ट्रिक बताने वाला हूं। जिसकी सहायता से आप KineMaster का Watermark रिमूव कर पाएंगे। 


दोस्तों KineMaster काफी ज्यादा पॉपुलर वीडियो एडिटिंग सॉफ्टवेयर है। इसको काफी यूटुबेरस भी इस्तेमाल करते हैं। अपनी वीडियोस को एडिट करने के लिए क्युकी इसकी सहायता से आप अपनी वीडियो में प्रोफेशनल लुक और प्रोफेशनल एडिट कर सकते हैं। उसके अंदर आपको काफी सारे फीचर्स वगैरा देखने को मिलते हैं। जिनकी सहायता से आप अपनी वीडियो में एक अच्छा लुक दे सकते हैं। अगर आप इसके बारे में ज्यादा जानना चाहते हैं, तो आप हमारे आर्टिकल में अंत तक बने रहिए।


KineMaster का Watermark कैसे हटाये?


दोस्तों kinemaster भारत के अंदर काफी ज्यादा पॉपुलर है, और भारत में ही नहीं पूरी दुनिया के अंदर काफी ज्यादा पॉपुलर ऐप है। दोस्तों इस को 26 दिसंबर 2013 में लांच कर दिया गया था। और इसकी पॉपुलरटी तब से ही  देखने को मिलती है। दोस्तों आप सोचते होंगे यह एक अमेरिकन ऐप है। लेकिन आपको मैं बताना चाहूंगा कि यह साउथ कोरिया का ऐप है। और इसको अब तक 100 मिलियन से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं। 

दोस्तों अगर आप भी इस के Watermark को रिमूव करना चाहते हैं, और इसके प्रो वर्जन का इस्तेमाल करना चाहते हैं। तो आप सबसे पहले अपने फोन में इंस्टॉल KineMaster को डिलीट कर दें। और उसके बाद नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें।


  • दोस्तों Watermark को रिमूव करने के लिए आपको सबसे पहले MOD Apk को डाउनलोड करना होगा। इसके लिए आपको गूगल में सर्च करना होगा KineMaster MOD Apk।

  • फिर आपके सामने जो पहला रिजल्ट आता है, आपको उसे ओपन करना होगा और आप पेज को नीचे करेंगे तो आपके सामने गो टू डाउनलोड पेज आने लगेगा। फिर इसके बाद आपका पेज ओपन होगा। जिसके अंदर KineMaster के लेटेस्ट वर्जन होंगे। आप इसमें से जिस भी वर्जन को डाउनलोड करना चाहते हैं। आप उसको डाउनलोड कर सकते हैं।

  • लेकिन आप यहां पर से उसी KineMaster को डाउनलोड करें जिसके आगे लिखा हो KineMaster MOD Apk आपको उसी को डाउनलोड करके इंस्टॉल करना होगा। और इंस्टॉल करने के बाद आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।
  •  
  • इसके अंदर आपको सारे KineMaster के फीचर अनलॉक मिलेंगे। और आप इसमें Watermark को भी रिमूव कर पाएंगे इसके अंदर KineMaster का लोगो नहीं आएगा।


KineMaster Install और Update कैसे करें?


दोस्तों आपको एक चीज का हमेशा ध्यान रखना होगा अगर आप KineMaster को कभी भी Update करना चाहते हैं, या आप कभी भी उसका MOD Apk डाउनलोड करते हैं, तो आपको कभी भी प्ले स्टोर से KineMaster को Update नहीं करना है। क्योंकि आप वहां से KineMaster को कभी भी Update नहीं कर पाएंगे। क्योंकि यह आपका MOD Apk होता है। 

Read More - JPG File को Word Dacumentमें कैसे बदलें?

अगर आप इसको कभी भी Update करना चाहते हैं, तो जहां पर से आपने इसको डाउनलोड किया था। आपको दोबारा से उसी साइट पर जाकर वहां पर से इस के लेटेस्ट वर्जन को देखना होगा और इसके लेटेस्ट वर्जन को आप वहां से डाउनलोड कर सकते हैं। और डाउनलोड करने के बाद इंस्टॉल करें और फिर आप जैसे चाहे आप इसका वैसे इस्तेमाल कर सकते हैं।


निष्कर्ष


दोस्तों हम उम्मीद करते हैं, आपको जानकारी अच्छी लगी होगी हमने आपको KineMaster का Watermark रिमूव करने के लिए कुछ स्टेप्स बताए हैं। जिनका आप इस्तेमाल करके अपने KineMaster का Watermark रिमूव कर पाएंगे।


Post a Comment

और नया पुराने