MagicCall – Voice Changer App : स्मार्टफोन से लड़की की आवाज में बात कैसे करें

MagicCall – Voice Changer App : स्मार्टफोन से लड़की की आवाज में बात कैसे करें -  नमस्कार दोस्तों मैं अर्पित जैन आपका एक बार फिर से अपने टेक्नोलॉजी वेबसाइट पर हार्दिक स्वागत करता हूं। दोस्तों आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपके लिए बहुत ही इंटरेस्टिंग टॉपिक लेकर आए हैं।  आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से बात करेंगे कि आप अपने स्मार्टफोन से लड़की की आवाज में बात कैसे करें। 


 

अगर आप  अपने किसी दोस्त के साथ मजाक करना चाहते हैं। या फिर आप अपने दोस्त को लड़की की आवाज में कॉल करके परेशान करना चाहते हैं। तो  यह आर्टिकल सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही है। वैसे तो मार्केट में ऐसे बहुत सारे एप्लीकेशन मौजूद है। जिनकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन से अपनी आवाज बदल कर दोस्तों के साथ बात कर सकते हैं। यकीन मानिए दोस्त आपका दोस्त आपको पहचान नहीं पाएगा कि  वह किसी लड़की से बात कर रहा है या फिर लड़के से।

MagicCall – Voice Changer App

दोस्तों यही अगर हम बात कुछ समय पहले की करें तो यह बहुत ही नामुमकिन था। पर जैसे-जैसे नई नई टेक्नोलॉजी आती गई वैसे वैसे आपको बहुत सारी नई चीजें देखने को मिलती रही है। आप यह बहुत ही आसानी से पॉसिबल है कि आप अपने स्मार्टफोन से लड़की की आवाज में बात कर सकते हैं। आइए अब हम आपको बताते हैं कि स्मार्टफोन से लड़की की आवाज में बात कैसे करें  

अगर आप भी  ऐसा एप्लीकेशन सर्च कर रहे हैं जिससे आप लड़की की आवाज में बात कर सकते हैं। तू ही आर्टिकल आपके लिए ही लिख रहा हूं। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको MagicCall – Voice Changer App : स्मार्टफोन से लड़की की आवाज में बात कैसे करें -   के बारे में जानकारी दूंगा। 

स्मार्टफोन से लड़की की आवाज में बात कैसे करें 

अगर आप अपने स्मार्टफोन से अपनी आवाज बदलकर बात करना चाहते हैं। या फिर आप चाहते हैं कि आप किसी भी अपने दोस्त को लड़की की आवाज में बात करें। तो आज हम आपको एक ऐसे बेहतरीन एप्लीकेशन के बारे में जानकारी देंगे इसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने स्मार्टफोन से लड़की की आवाज में बात कर सकते हैं । जी हां दोस्तों इस एप्लीकेशन का नाम MagicCall – Voice Changer App है। 

MagicCall – Voice Changer App  का यूज कैसे करें 

सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को गूगल के प्ले स्टोर से अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करना है। एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद इसे अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल करें।

एप्लीकेशन को इंस्टॉल करने के बाद आपको सबसे पहले इस एप्लीकेशन में अपना  रजिस्ट्रेशन करना होगा। आप अपने मोबाइल नंबर की मदद से इस एप्लीकेशन में रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

इसके बाद आपको जिस आवाज में बात करना चाहते हैं उसे आप से  सिलेक्ट कीजिए। अगर आप लड़की की आवाज में बात करना चाहते हैं तो आप लड़की की आवाज को सिलेक्ट कीजिए।

इसके बाद आप जिस दोस्त को कॉल करना चाहते हैं उसको आप कॉल कीजिए। जब आप बात करेंगे तो आपके दोस्त के पास आपकी आवाज ना पहुंचकर लड़की की आवाज पहुंचेगी।

इस तरह से आप बहुत ही आसानी से आप किसी भी व्यक्ति से लड़की की आवाज में बात कर सकते हैं। 

MagicCall App के फीचर्स 

आप इस एप्लीकेशन की मदद से बहुत ही आसानी से अपनी आवाज बदल कर के बात कर सकते हैं।

आप इस एप्लीकेशन की मदद से  अपनी फ्रेंड को बहुत ही आसानी से लड़की की आवाज में बात कर सकते हैं। और आप अपने दोस्त को अप्रैल फूल बना सकते हैं।

इस एप्लीकेशन में आवाज बदलकर बात करने के लिए आपको महिला वॉयस चेंजर, किड वॉयस चेंजर, कार्टून वॉयस चेंजर  जैसी फीचर्स दिए गए हैं।

यह एक बिल्कुल फ्री एप्लीकेशन है। आप इस एप्लीकेशन को गूगल के प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं । 

निष्कर्ष 

दोस्तों हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से MagicCall – Voice Changer App : स्मार्टफोन से लड़की की आवाज में बात कैसे करें के बारे में हमने पूरी फुल इंफॉर्मेशन दी है। अगर आप भी अपने स्मार्टफोन से अपनी आवाज बदल कर यानी लड़की की आवाज में बात करना चाहते हैं तो आप हमारे द्वारा बताए गए इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने