How To Earn Money Khata Book App Refer and Earn

How To Earn Money Khata Book App Refer and Earn 1 number =10 and 10 number =100 :- हेलो एंड वेलकम दोस्तो मेहू आपका दोस्त भावेश एंड आज में आपके लिए एक मजेदार जानकारी लेकर आया हूँ। दोस्तो अगर आप को अपने मोबाइल से पैसे कमाने है तो आपके लिए यह जानकारी काफी मददगार होगी। और अगर आप खताबूक एप का उपयोग करते ही तो तो भाई आपके लिए ओर भी बढ़िया बात है क्योंकि आज में आपको खताबूक एप मेसे पैसे कैसे कमाए वह बताने वाला हूँ। दोस्तो खताबूक एप सिर्फ हिसाब किताब लिखने की एप नही है उसमेंसे आप पैसे भी कमा सकते हो। अब इसमे से पैसे कैसे कमाए में आपको इस पोस्ट में बताने वाला हूँ इसलिए आप इस पोस्ट को पूरा पढियेगा।



How to Download app:- 


दोस्तो अगर आपके पास यह एप नही है तो आप प्लेस्टोर में जाकर सर्चबार में खताबूक लिख कर सर्च करने आपको यह एओ मिल जाएगा और फिर आपको वहा से इस एप को डाउनलोड कर लेना है।


Open this app:- 


दोस्तो डाउनलोड हो जाने के बाद आपको इस एप को ओपन करना बे ओपन करने के बाद आपके सामने उसका इंटरफेस आजाएगा। उसमे भाषा चुस करके लॉगइन कर लेना है। दोस्तों अगर आप नए यूजर है तो आपको यह सब करने की जरूरत पड़ेंगी।


खताबूक से पैसे कैसे कमाए?:- 


दोस्तो अब आपको आख़री ओप्शन मोर या अधिक का मिलेंगा आपको वह चुस करना है। वहा पर जाकर आपको देखना है ही पैसे कमाने का ओप्शन आपको मिलता है या नही। पुराने यूज़र को शायद मिल जाएगा लेकिन नए यूजर को नही मिलेंगा। दोस्तो चिन्ता की कोई बात नही है अगर आपको वह ओप्शन नही मिलता तो कोई बात नही आप मेरी दी गई ट्रिक को फॉलो करें फिर आपको भी वह ओप्शन मिल जाएगा।


खताबूक एप में पैसे कमाने का ओप्शन कैसे लाये:- 


दोस्तो अगर आपको खताबूक एप में पैसे कमाने का ओप्शन नही मिलता तो चिन्ता की कोई बात नही है। इसकी सिर्फ एक जी वजह है की आपके पास पांच से कम ग्राहक है। दोस्तो आपको पैसे कमाने का ओप्शन इनेबल करने के लिए पांच ग्राहक को अपने खताबूक एप में जोड़ ने पड़ते है। और अगर आप नए यूजर हो तो आपके पास तो एक भी ग्राहक नही होगा तो आपको भी यह ओप्शन नही मिलेंगा। इसलिए आपको सबसे पहले अपने खताबूक एप में पांच ग्राहक जोड़ ने होंगे।


ग्राहक कैसे जोड़े?:- 


दोस्तो नए ग्राहक जोड़ने के लिए आपको  होम पर आना होगा वह पर आपको ग्राहक जोड़ ने का ओप्शन दिखाई देगा वह पर टच करतेही आपको अपने कॉन्टेक्ट नम्बर दिखे देगे वहै से जिसको जोड़ न है उसका नम्बर चुस करलीजिए अगर नम्बर सेव नही है तो सेव करलीजिए यातो सर्चबार में सर्च लिख लीजिए ओर फिर आपके ग्राहक जुड़ जाएंगे।


पैसे कमाने के लिए कितने ग्राहक जोड़े?:- 


दोस्तो आपको पैसे कमाने का ओप्शन एनेबल करने के लिए काम से कम पांच ग्राहक को जोड़ न होगा। जेसाहि आप पांच ग्राहक को जोडोंगे आपका पैसे कमाने का ओप्शन शुरू हो जाएगा। अब आपको फिर से मोरे वाले ओप्शन पर जाकर देखना है अब आपको वह पर पैसे कमाने का ओप्शन जरूर दिखाई देंगा।


पैसे कमाने के ओप्शन का इस्तेमाल कैसे करे?:- 


दोस्तो अब आपका पैसे काममे का ओप्शन शुरू हो गया है अब आपको इस ओप्शन को चुस करना है इस पर टच कारखे आपको एक मित्रो को आमंत्रित करने का ओप्शन मिलेंगा वहा पर टच करना होंगा। वहा पर टच करतेही आपके कॉन्टेक्ट नम्बर की लिस्ट खुल जाएगी आप उन मेसे जिस नम्बर का ओटीपी ले सकते हो वह नम्बर को चुस करलीजिए ओर उसको इनविटेशन भेज दो उसका व्हाट्सएप बंध हो तोभी कोई चिंता की बात नही। अब आपको उस नम्बर का खताबूक अगर आपके पास दूसरा मोबाइल है तो उसमें यातो अपने मोबाइल में ड्यूल एप का ओप्शन होतो ड्यूल एप करलीजिए यातो पेरेललस्पेस एप यातो कोई और उसके जैसा एप हो उसका इस्तेमाल करके अपने मोबाइल में एक नया खाताबुक एप बनाये ओर उसमे अपने जो नम्बर को इनविटेशन भेजा था उसके नम्बर पर वह खताबूक का एकाउंट बनादीजिए ओर उस मे एक ग्राहक को एड कीजिए। दोस्तो बस इतना करतेही आपका जो खुद का खताबूक एकाउंट है उसमें दस रूपीस जुड़ जाएंगे। और आप इसको अपने बैंक एकाउंट में ले सकते हों। अगर अपने बैंक एकाउंट लिंक नही किया हो तो लिंक करलेना।


इनविटेशन भेजे नम्बर का एकाउंट अपने मोबाइल में बनने का फायदा क्या?:- 


दोस्तो आप ने जिसे इनविटेशन भेजा है उसका ओटीपी लेकर अपने मोबाइल में उस नम्बर का एकाउंट बनाने का यह फायदा हैकि आप तुरंत एक ग्राहक को जोड़ कर दस रूपीस तुरंत कमा सकते हो। वार्ना आपको वह खताबूक का एकाउंट बनाये ओर एक ग्राहक जोड़े तब तक उसका वेइट करना पड़ता ओर तब तक आपको पैसे नही मिलते। दोस्तो आपको एक नम्बर का दस रूपीस मिलेंगा। आप जितने ज्यादा नम्बर का यूज़ करोगे उतना ज्यादा पैसा कमा सकते हो। दोस्तो अगर आपको यह ट्रिक हेल्पफुल लगे तो अपने दोस्तों और परिवार के साथ शेर जरूर करे।


निष्कर्ष


दोस्तो अगर आपको कही पर गलती लगे तो कमेन्ट में इंफॉर्म जरूर करे। और एसीही मजेदार जानकारी पाने के लिए वेबसाइट को बुकमार्क जरूर करे। धन्यवाद


एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने